दिसंबर 2021 से, एक निश्चित नेटवर्क की मदद के लिए लॉक किए गए सेल फोन को बेचना गैरकानूनी है। जबकि एयर सेल्युलर सिम में केवल 12 सप्ताह के अनुबंध की सुविधा होती है, लेकिन जब आपकी क्रेडिट रेटिंग खराब हो ती है तो इसकी संभावना कम होती है कि आपको मंजूरी दी जाए। हां, हेवन्स सेल्युलर सिम के साथ 5G उपलब्ध है, और आप 5G कनेक्टिविटी के लिए O2 के सर्कल का उपयोग कर सकते हैं। हालाँकि, एक बढ़िया 5G कोड प्राप्त करने के लिए आप निश्चित रूप से एक अच्छा 5G फ़ोन रखना चाहेंगे। यह भी मार्गदर्शन प्रदान करता है कि क्या आप सौदे से अन्यथा हैं, और हां बनाने के लिए सीखने पर आपको एक नए आपूर्तिकर्ता के साथ उत्कृष्ट कानून मिलते हैं।

83 sky exchange drive asheville nc

  • आपको अध्ययन रोलओवर योजनाओं की पेशकश करने वाली बड़ी संख्या में प्रणालियाँ मिलेंगी, जिनमें से कई काफी मौलिक हैं।
  • जानकारी ऐड-ऑन आपकी अगली मासिक चार्जिंग अवधि की शुरुआत तक रहेगी।
  • यदि आप संगीत के अलावा खेलों में भी रुचि रखते हैं, तो आप बीटी एथलेटिक्स से तीन महीने 100% निःशुल्क चुन सकते हैं।
  • इसके लिए एक अच्छी चेतावनी है – अन्य आपसे शुल्क ले सकते हैं उदाहरण के लिए नाम शुल्क सौदे में बढ़ जाएगा, उदाहरण के लिए कोई भी परिवर्तन काम करना शुरू करने से पहले स्काई उपयोगकर्ताओं को सचेत करता है।
  • आप अपने सॉफ़्टवेयर में अपनी वेब सदस्यता के माध्यम से जो भी प्रदान करते हैं उसे भी शामिल कर सकते हैं।
  • इस प्रकार, कई लोगों के लिए जो इसके £6.25 30 दिनों के बंडल में हैं और आप एक अध्ययन के साथ मूर्ख नहीं बनेंगे, आपका अगला विवरण केवल £5 बनने जा रहा है।

आपके द्वारा बचाए जा सकने वाले अध्ययन की संख्या पर कोई सीमा नहीं है, हालाँकि आपको एयर पिग्गीबैंक पर कम से कम 1GB की आवश्यकता है। nSky Cellular यूनाइटेड किंगडम के 183 से अधिक शहरी केंद्रों में कवरेज के साथ O2 की 5G संरचना पर भी काम करता है। nअधिक जानकारी के लिए, उनके फ़ोन नंबर को एक नए सिस्टम में एनिमेटेड खोजें। nStandard – सबसे बड़ा सिम क्रेडिट अनुपात, जो मूल रूप से पुराने गैर-मोबाइल फोन के साथ संयुक्त है। वर्तमान में, आप ब्रिटेन के 183 महानगरीय क्षेत्रों के साथ-साथ अधिकांश शीर्ष शहरों में 5G खरीद सकते हैं जिसमें एयर मोबाइल सिम है।

आपके अपने स्काई पिग्गीबैंक में मौजूद खाली अध्ययन में से प्रत्येक 25 जीबी के लिए आप एक अच्छा £दस स्काई शॉप पेपर्स कूपन भी प्राप्त कर सकते हैं। एक बार जब आप अपने कंप्यूटर डेटा को छूट के लिए स्वैप कर लेते हैं, तो उन्हें 10 ऑपरेटिंग दिनों के भीतर पोस्ट पर आपके पास ले जाया जाएगा। यदि ऐसा मासिक रूप से चार दिनों के लिए होता है, तो आपके पास गुल्लक में 8GB अलग से जमा होगा।

एयर ब्रॉडबैंड आपको घरेलू साइटों की गति बढ़ाने के लिए सरल युक्तियाँ दिखाता है

100% मुफ्त अंतहीन कॉल और टेक्स्ट – हेवन्स मोबाइल पिछले समय में सिर्फ असीमित फोन कॉल पर विचार करता था और आप स्काई टेलीविजन और ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ताओं को बिना किसी कीमत के संदेश देंगे, हालांकि, जो आज हेवन्स सेल्युलर के लिए साइन अप करने वाले नए लोगों से संबंधित है। इसके बजाय, आप लाभ पाने के लिए अप्रयुक्त विश्लेषण से लोगों को ‘नकद’ कर सकते हैं, सहायक उपकरण के अलावा, एक अलग सेल फोन से पैसा निकाल सकते हैं यदि शोध साझा नहीं करते हैं जिसमें पासिंग फैंसी सदस्यता के लिए परिवार या परिवार के सात सदस्य हैं। अधिकांश स्मार्टफोन कंपनियां केवल अपने उपभोक्ताओं को सुविधाएं प्रदान करती हैं। मैं इस बात पर एक नजर डालता हूं कि आप सुप्रसिद्ध टीम के साथ-साथ टेस्को मोबाइल, ओ2, वोडाफोन और स्काई सेल्युलर से क्या भविष्यवाणी कर सकते हैं।

  • VOXI आपके स्वयं के तथ्य का एक बड़ा सौदा करता है कि उनके 30-दिवसीय सिम-केवल समझौते वास्तव में अनुबंध नहीं हैं।
  • मासिक पैकेज वाले ईई लोगों को संभवतः बीटी रिक्रिएशन एप्लिकेशन पर मुफ्त, तीन सप्ताह की सदस्यता मिल सकती है।
  • हम किसी आपूर्तिकर्ता, प्रणाली या व्यापारी के स्वामित्व में नहीं हैं, न ही हमने उससे दूर निवेश अर्जित किया है।
  • 2020 में, एयर ने घोषणा की कि ये लोग पहली बार यूनाइटेड किंगडम में पारंपरिक रूप से दुकानें वितरित कर रहे थे, जिससे उन्हें एक ही छत के नीचे अपनी वस्तुओं का प्रदर्शन करने में मदद मिली।
  • हेवन्स मोबाइल द्वारा प्रदान किए गए अतिरिक्त ऑफर में अध्ययन रोलओवर, स्काई टेलीविज़न उपभोक्ताओं के लिए पूरी तरह से मुफ्त स्ट्रीमिंग और सौदेबाजी के बीच में दस्तावेज़ बंडल को बदलने की क्षमता शामिल है।

• एयर वीआईपी की सदस्यता लें – बिल्कुल नई सम्मान योजना, हमारी टीम के साथ आपके नए कार्यकाल को और अधिक संतुष्टिदायक बनाती है। हालाँकि यह प्रत्येक डिवाइस पर नहीं है, स्काई सेल्युलर भी ऑफर करता है। ऐप्पल आईफ़ोन, सैमसंग गैलेक्सी पैटर्न, कुछ सोनी एक्सपीरिया मॉडल और बहुत सारे ओप्पो और आप हुआवेई डिज़ाइन पूछकर वाईफाई किया जा सकता है। अन्य साइटों के साथ, यह विचार करने का प्रयास करें कि प्रस्थान से पहले क्या स्थिति है।

हेवन्स सेल्युलर के सभी लोग संदेश पोस्ट करने का प्रबंधन करते हैं और आप कॉल उत्पन्न कर सकते हैं ताकि आप ब्रिटिश पर वैश्विक राशि प्राप्त कर सकें। वास्तव में आप कितने ऊर्जावान हैं, यह उस नंबर के आधार पर भिन्न होगा जिससे आप अन्यथा मैसेजिंग के माध्यम से संपर्क कर रहे हैं। आप प्रत्येक गीगाबाइट के लिए £1.25 से कम कीमत पर उस अध्ययन के लिए कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं जिसका आप आनंद नहीं ले सकते हैं, इसलिए यदि आपके पास 3 जीबी खाली अध्ययन है, तो आप अगले महीने अपनी लागत से £3.75 प्राप्त करेंगे। यदि आप विदेश जा रहे हैं तो उपयोग की सीमाओं पर एक नजर डालने की सलाह दी जाती है, भले ही वेड वांडर आपको अपने फोन कॉल, टेक्स्ट का पता लगाने में मदद कर सकता है और आप शून्य अतिरिक्त खर्च से दुनिया भर के 71 आकर्षणों के बारे में अध्ययन कर सकते हैं। आपको बस 150 की सहायता के लिए टेक्स्ट ट्यून्स करना है जो इसे देता है और आप रिलीव-अपवर्ड संदेश के लिए ‘हां’ का उत्तर दे सकते हैं – फिर आप सीखेंगे कि पंजीकरण कैसे चालू करें। आप इसे अपनी इंटरनेट सदस्यता या एप्लिकेशन के माध्यम से शामिल कर सकते हैं।

अपना ब्रॉडबैंड पैकेज प्राप्त करने के बाद एयर आपको अपना प्रीपेड सेवा बैंक कार्ड भेजेगा। एनएचएस टीम इस पोस्ट में वर्तमान बिक्री पढ़ सकती है और पंजीकरण करते समय आप हमारे किसी भी स्काई डिस्काउंट के साथ खेल सकते हैं। अन्यथा, नवीनतम ऑफ़र पाने के लिए उनकी वेबसाइट के ‘डील’ तत्व को पढ़ें। स्काई यूके सेलिंग के बारे में सलाह लेने के लिए अलाइव टॉक, ईमेल एड्रेस अन्यथा मोबाइल सेवा का उपयोग करने में संकोच न करें और आप कोड पर छूट दे सकते हैं। इस स्काई पैकेज का उपयोग करें और £15/माह योजना के लिए अतिरिक्त 240GB जानकारी का दावा करें।

जनवरी में 100% मुफ़्त डॉलर के अंदर £500 तक पाने के लिए बहुत कुछ है – पता करें कि क्या आप पात्र हैं

अन्य सभी देशों के लिए, घूमना और हेवन्स मोबाइल का उपयोग करना संभव है, लेकिन सामान्य आवंटन तक पहुंच नहीं मिलेगी। इसके बजाय, आपको स्वतंत्र रोमिंग शुल्क खर्च करना होगा, जो कि ऊंची कीमत है। इनमें से कुछ अन्य सिस्टम आमतौर पर स्काई मोबाइल से कम महंगे हैं। ताकि आपको यह विचार करना पड़े कि एयर का पिग्गीबैंक आपके लिए अतिरिक्त दरों के लायक हो सकता है या नहीं।

कैशबैक, बिक्री और मुफ्त लाभ के लिए एक अच्छे टॉपकैशबैक सहयोगी बनें। संवाद एक ऐसी जगह है, जहां कोई भी अपने विचार व्यक्त कर सकता है, भले ही वह सकारात्मक हो, स्वाभाविक हो अन्यथा बुरा हो। लेकिन नहीं, जब भी प्रकाशित करें, आपको विषय के प्रति वास्तविक रहना होगा, न कि केवल विशेष यादृच्छिक राय व्यक्त करनी होगी, जो चुनौती के संबंध में व्यक्तिगत रूप से नहीं होती है। यदि आप हेवेन्स से नवीनतम 256GB प्रकार का नवीनतम सैमसंग यूनिवर्स Z फोल्ड4 खरीदते हैं तो आपको इसके साथ एक निःशुल्क गैलेक्सी टैब S6 टैबलेट भी मिलता है।

दुर्भाग्य से, ये फायदे तब हो सकते हैं, इसलिए इंस्टाग्राम या फेसबुक पर VOXI के बाद जाना एक अच्छा विचार है ताकि आप चूक न जाएं। आपको फ्रूट स्टोर के माध्यम से बिल्कुल नया https://theskystore.in/hi/ माई पर्सनल वोडाफोन ऐप इंस्टॉल करना होगा अन्यथा बिंग एन्जॉय और आप वेरीमी एडवांटेज तक पहुंच प्राप्त करने के लिए सदस्यता ले सकते हैं। वोडाफोन का दावा है कि ये फायदे हितों के आधार पर वैयक्तिकृत हैं, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप नए ऐप का कितना उपयोग करते हैं।

डाइनिंग टेबल के लिए एयर जो उपलब्ध कराता है, हालाँकि नहीं, फिर भी आकर्षक बिक्री बन गया है। एयर सेल्यूलर 29 ईयू और ईईए साइटों के भीतर रोमिंग और कोई अतिरिक्त खर्च नहीं प्रदान करता है – यह इस विशेष पहलू को ‘वांडरिंग पासपोर्ट’ कहता है और इसे तुरंत अनुमति दी जाती है। आपको यह उल्लेख करने की आवश्यकता है कि विश्लेषण राइट-ऑफ समझौतों के लिए वे आपसे £5 का शुल्क ले सकते हैं, आम तौर पर इस बारे में एक सीमा होती है कि यदि आप उनमें से किसी एक तैयारी का उपयोग कर रहे हैं तो आप कितनी धनराशि वापस खरीद सकते हैं। नवीनतम समस्या यह है कि आप 12GB या उससे अधिक वाला फ़ोन अन्यथा सिम पैकेज चाहते हैं।इन ऐप्स में फंसे विज्ञापनों के बारे में सावधान रहने में आपकी मदद करना सुनिश्चित करें क्योंकि इन विज्ञापनों की जांच से आप सामान्य आवंटन में खा सकते हैं।

मैं अपने सेल्युलर सेल्युलर फ़ोन डील का उपयोग करके निःशुल्क स्ट्रीमिंग सेवा कैसे प्राप्त कर सकता हूँ?

ताजा पिग्गीबैंक मूल रूप से अत्यधिक खर्च को रोकने में मदद करने के लिए एक तकिया के रूप में काम करता है।यह सबसे अच्छा है कि आपके पास वित्तीय क्षेत्र में कुछ समय हो, लेकिन यदि आप अपने पूरे आवंटन का एक महीने में उपयोग करते हैं, जबकि यदि आपका उपयोग केवल एक सप्ताह के लिए निराशाजनक है, तो आपके ज्ञान को पूरा न होने देना अच्छा है। ल्यूक एक स्व-रोज़गार लेखक हैं और आप तकनीकी, विज्ञान और कल्याण को कवर करने वाली दो दशकों से अधिक की विशेषज्ञता के साथ प्रकाशक बन सकते हैं।

इस प्रकार, गेम खेलने वाले उत्पादों के खत्म होने का कोई खतरा नहीं है, अन्यथा आपको पिग्गीबैंक के कारण लॉकडाउन में क्या देखना चाहिए। यह अंततः कम काम करेगा, लेकिन अपनी आवश्यकताओं के लिए पर्याप्त विश्लेषण करना सुनिश्चित करें क्योंकि ऐड-ऑन प्राप्त करना महंगा है। प्रति माह के अंत में, एक विश्लेषण जिसे आप कभी मूर्ख नहीं बनाते, वास्तव में स्काई पिग्गीबैंक में स्थानांतरित कर दिया जाता है। रोल के साथ, कोई भी अध्ययन जिसे आप 30 दिनों में उपयोग नहीं करते हैं, उसे तुरंत हेवेन्स पिग्गीबैंक में सूचीबद्ध किया जाएगा, उदाहरण के लिए जब भी आप लगभग 36 महीनों तक उपयोग करेंगे। तो यह सौदा है कि आप कम कीमत में एक बेहद अच्छा सेल फोन प्राप्त कर सकते हैं।

(पॉकेट-लिंट) – एयर ने एयर वीआईपी लॉन्च किया है, एक वैकल्पिक लॉयल्टी प्रोग्राम जिससे आप निश्चित रूप से अपने प्रत्येक व्यक्ति को लाभान्वित कर सकते हैं, हालांकि, एक उपभोक्ता द्वारा शुरू की गई नई अवधि के लिए उसे बड़े और बेहतर लाभ मिलते हैं, जिसमें हेवेन्स है। एक प्रणाली में मस्तूल और छिपे हुए फाइबर केबल शामिल होते हैं जो इसे सभी से जोड़ते हैं। उनके क्षणों को रीमिक्स करें, अध्ययन करें और आप संदेश दे सकते हैं – ‘मिक्स’ क्योंकि एयर मोबाइल उन्हें छोड़ देता है, इसका मतलब है कि आपके उपयोग भत्ते को एक दिन से दूसरे दिन में बदलने की क्षमता। आपसे पूछताछ करने वाले कई लोगों के लिए यह बहुत बड़ी बकवास जैसा लगता है, लेकिन पहले बताए गए शोध के बदलावों के अलावा, आप एक अच्छा मूर्ख हैं, क्योंकि मुझे इस पर विश्वास नहीं है, लेकिन वास्तव में।

यह और साथ ही आप यह व्यक्त करने में सक्षम होंगे कि कौन से अप्रयुक्त शोध आपके परिवार और आपके प्रियजनों के पास हैं जिनके पास स्काई सिम भी केवल बिक्री है, अन्यथा इसे एक वैकल्पिक इकाई से अन्य मुद्रा जैसे कीमती आभूषणों के लिए विनिमय करें। हमारी सर्वोत्तम एयर मोबाइल फ़ोन बिक्री की तुलना करें और यह जनवरी 2023 तक की पेशकश होगी। शून्य मध्य-पैकेज दर में वृद्धि और 3 वर्षों तक के लिए मुफ़्त अध्ययन को रोल-ओवर करें। उन लोगों के लिए जिनके पास विश्लेषण की कमी है, आपके पास विकल्प हैं – आपको अपने हेवन्स पिग्गीबैंक में संग्रहीत किसी भी अध्ययन का उपयोग करना होगा, आप एक अच्छा 1 जीबी ऐड-टू खरीद सकते हैं, आप प्रत्येक के लिए केवल नए अवे-ऑफ-बंडल का भुगतान भी कर सकते हैं अनुसंधान के लिए एमबी लागत.

स्काई मोबाइल की बिक्री

एयर पिग्गीबैंक के बारे में यह जानना महत्वपूर्ण है कि यह तीन दशकों तक विश्लेषण करता है – जो उद्योग में सर्वश्रेष्ठ है और हेवन्स मोबाइल की यूएसपी से एक दूर है। विजयी रूप से, आप अपने विश्व के प्रमुख ऑनलाइन एम्पोरियम में अपनी पसंद की किसी भी चीज़ पर खर्च करने के लिए छूट जमा करते हुए, जितने चाहें उतने लोगों को दृढ़ता से अनुशंसा कर सकते हैं। यदि आप गाने के कार्यक्रम और कॉमेडी शो में भाग लेना पसंद करते हैं, तो आप O2 उपयोगकर्ताओं के लिए व्यवस्थित सभी लाभों की सराहना करेंगे।

पुण्य लेने का निर्णय लेते समय, स्वर्ग.कॉम देखें और आप कंटेनर में एक पूरी तरह से निःशुल्क सिम डाल सकते हैं। एक बार सक्रिय होने के बाद आप उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति को पोस्ट कर सकते हैं जिसकी आप परवाह करते हैं और आप माई पर्सनल स्काई ऐप का उपयोग करके उनका निःशुल्क विश्लेषण व्यक्त कर सकते हैं। nResults का ऑर्डर इसलिए दिया गया है क्योंकि अग्रिम शुल्क के कारण सौदे की शुरुआत में आपके अपने सिम के लिए शुल्क देना होगा। सेल फोन रखने के लिए और आपको केवल सिम बिक्री के लिए, हम केवल अनुबंध प्रकट करते हैं जो 1 महीने / तीस दिन या उससे अधिक हो सकते हैं।

इसे अपने विरोधियों से अलग करना और आप उन लोगों के लिए बिक्री का अधिकतम लाभ उठाना आसान काम बना सकते हैं जो युवा हैं अन्यथा उनका क्रेडिट इतिहास खराब है। इस प्रकार यह 98.97% 4G यूके कवरेज भी प्रदान करता है, और आप कई शहरों में 5G कर सकते हैं, चाहे आप भुगतान मासिक सेल्यूलर टेलीफोन पैकेज के लिए हों या वेतन के अनुसार। यदि आप भी कम खर्च करना चाह रहे हैं, तो वर्तमान टीवी, ब्रॉडबैंड और सेल्युलर बिक्री की खोज के लिए हमारे कुछ अभियान यहां दिए गए हैं। दूसरा, उनके वर्तमान ऑफ़र का पता लगाने के लिए एयर डील्स के वेब पेज को देखें और आप सीज़न की सर्वोत्तम छूट खोजने के लिए बदलाव कर सकते हैं।

केवल ताज़ा सॉफ़्टवेयर प्राप्त करें और इसे अपने पास रखें ताकि आप इस प्रकार के लाभों का लाभ उठाने के लिए एक उत्सुक O2 एन्जिल या नवीनतम क्षेत्र टीम के व्यक्ति के रूप में काम कर सकें। एक बार जब आप अधिकृत हो जाते हैं और ईई टिकटों का आनंद लेना शुरू कर देते हैं, तो यह आपको उन घटनाओं के लिए कम कीमतों के बारे में सूचित करता है जिनकी आप तलाश कर रहे हैं। जो लोग इस समूह से बाहर किसी देश में जा रहे हैं, उनके लिए कीमतें लागू होती हैं।

लगभग तीन ने हाल ही में वुंटू लाभ एप्लिकेशन को समाप्त कर दिया है, जो मुफ्त पर विचार कर रहा है और अपने वफादार ग्राहकों को पेश करेगा। एक बार फिर, आपको पंजीकरण चालू करने के सरल सुझाव जानने के लिए अपने अनुवर्ती संदेश का उत्तर ‘हां’ में देना होगा – अन्यथा अपने खाते को इंटरनेट पर एक्सेस करें या एप्लिकेशन के माध्यम से ऊपर की ओर संकेत करें। आप कभी-कभी अपने डेटा, टेक्स्ट या संदेशों के लिए निःशुल्क शोध सुधार प्राप्त कर सकते हैं, जब आप प्रति माह पेग 29-डेट पैक प्राप्त करते हैं तो आपकी लागत निश्चित रूप से £8 से कम नहीं होगी। आपको आवश्यकता पड़ने पर O2 कंसिडरेशन तक पहुंचने के लिए बिल्कुल नए सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना चाहिए, जो उपयोगी है क्योंकि कई सुविधाएं कुछ शहरी केंद्रों में दिनांक-प्रतिबंधित या सीमित हैं।

इस लाभ का लाभ उठाने के लिए, आपको अपने खाते या ऐप पर हेवेन्स पिग्गीबैंक उपलब्ध कराना होगा। आप पहले बिल की अवधि के तुरंत बाद तक इंतजार करना चाहेंगे और हो सकता है कि आपके पास अपने स्काई पिग्गीबैंक में कम से कम 1GB संग्रहीत हो। हेवेन्स मोबाइल आपको तीन वर्षों तक के लिए लोगों के रिक्त विश्लेषण को रोल-ओवर करने में सक्षम बनाता है और इसकी कोई सीमा नहीं है कि यह आपको कितना बचा सकता है।

अफसोस की बात है, आप बीटी एथलेटिक्स को केवल अपने सेल्युलर पर ही देख सकते हैं, अपने टेलीविजन पर नहीं – यदि आपके पास बीटी टीवी, स्काई टीवी के लिए बीटी एथलेटिक्स नहीं है, अन्यथा ब्रॉडबैंड है।यदि आपके पास 6 जीबी या उससे अधिक क्षमता वाला मोबाइल फोन पैकेज है, या कम से कम 10 जीबी क्षमता वाला सिम प्लान है तो आप बीटी गेम मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। निर्माण के दौरान, छुट्टियों और महीनों को छोड़कर, वीआईपी पेशेवरों को 70,100 से अधिक अनुभव के बीच जीतने का भी प्रयास किया जा सकता है। अंततः, स्काई मोबाइल आमतौर पर स्काई टीवी के लोगों की मदद करने पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित करता है, लेकिन एमवीएनओ जो प्रदान करता है वह एक रैप-इन से अलग होता है।

आप अपने लाभ में महत्वपूर्ण बचत करने में सहायता के लिए हमारे स्वयं के हेवेन्स सौदों के साथ भी मूर्ख बन सकते हैं। हेवन्स वाउचर कोड आम तौर पर हेवन्स स्टोर पर आपके मूवी पट्टों और मास मीडिया बिक्री के लिए रखे जाते हैं। निश्चित रूप से आपकी मदद के लिए, वेबसाइट पर या नवीनतम सॉफ़्टवेयर में नए नियुक्त ‘प्रोमो कोड’ बॉक्स को ढूंढें, अपने वाउचर कोड में जाएं और आप अपनी खरीदारी पूरी कर लेंगे।